Tuesday, April 12, 2011

नई दुनिया

एक चौंका देने वाला संगतराश वरिष्ठ का बयान है जो बीमारी से हार है

एक तेल टाइकून - भयावह गुप्त Bilderberg समूह में एक उच्च रैंकिंग मेसन टर्मिनल चरण में एक कैंसर रोगी है और अमेरिका में है. हाल ही में, सब बुराई वह किया था के लिए पश्चाताप से भरा है, वह पादरी Lindsey विलियम्स, तो जो सार्वजनिक रूप से पिछले हफ्ते अपने बयान से पता चला है के लिए उसके दिल खुला. वह घटनाओं को हम सब अगले साल (2012) से अधिक विदा और यह भी कहा कि भयावह शैतानी "नया आदेश विश्व युद्धों" नामक समूह ने दुनिया भर में लेने से पहले नेतृत्व में किया जाएगा के कुछ पादरी मृत भाषा को बताया , अन्यथा रूप में यह रहस्योद्घाटन, चीनी, जो के रूप में हम पीला त्वचा के साथ नस्ल रहे हैं में कहा जाता है. उन्होंने कहा कि हालांकि चीन है नई महाशक्ति प्रतीत होता है कि जो एक छाया का नेतृत्व करेंगे, या दूसरे शब्दों में सच शासकों, बैंकरों तो "प्रबुद्ध" कहा जाता है की भयावह समूह है, जिसके लिए छिपा रहेगा का हिस्सा होगा चीन और चीनी की कार्रवाई अग्रभूमि में प्रदर्शित होने वाला है, जबकि इतनी "प्रबुद्ध" कहा जाता है तो पहले के रूप में कार्य करेगा, इस चालाकी से तैयार स्क्रीन का प्रयोग करके.
में क्या प्रकार, हम इन बयान है, जो कुछ तथ्य है कि वैश्विक Freemasonry, जो मीडिया द्वारा हम प्रदान नहीं कर रहे हैं द्वारा नियोजित कर रहे हैं के बारे में अन्य खुलासे शामिल की एक सारांश प्रदान करते हैं कि सेंसर लगातार अजीब में समाचार, लेकिन वैकल्पिक मीडिया है, जो सौभाग्य से राजमिस्त्री द्वारा नियंत्रित नहीं है के द्वारा.

1 प्वाइंट.

 
अब से दो वर्षों में, और बाहर की योजना बनाई जाएगी ईरान पर एक बिजली सैन्य हड़ताल, जो फिर एक युद्ध जो शीघ्र ही तृतीय विश्व युद्ध में शुरू हो जाएगा ट्रिगर किया जाएगा किया जाता है. सो, जब ईरान के खिलाफ युद्ध शुरू और भी तीसरा विश्व युद्ध है, जो विश्व युद्ध के कई देशों में लाना और इस तरह नए विश्व युद्ध के सामान्यीकृत हो जाएगा और पीड़ितों के लाखों कर देगा टूट जाएगा .

 

आइटम 2.

 
अमेरिकी डॉलर 2012 तक निश्चित रूप से मर जाएगा. हालांकि, शीघ्र ही बाद में, और अन्य मुद्राओं की लगभग पूरी तरह से बेकार हो सकता है, क्योंकि "प्रबुद्ध" और Freemasonry दुनिया एक नए एकल वैश्विक मुद्रा में प्रवेश करेंगे. इस नए एकल वैश्विक मुद्रा शीघ्र ही दोनों अमेरिकी डॉलर के बाद दिखाई देते हैं और यूरो गिर जाएगा. दुनिया के रूप में अब हम जानते हैं पूरी तरह से 2012 के अंत तक अलग अलग हो जाएगा. छाया साजिश विनाश गढ़ा क्रियान्वित किया जा रहा विनिमय करने के उद्देश्य से है, इसलिए यह सबसे अच्छा है तुरंत बैंकों से अपने पैसे वापस करने के लिए कीमत के रूप में सोने या चांदी, दुर्लभ धातु खरीदने जल्द ही खगोलीय मूल्य तक पहुंच जाएगा के रूप में अनुसरण अस्तित्व में कभी नहीं अब तक!
इस उच्च रैंकिंग मेसन ने कहा: "कुछ ही समय में, चीनी और चीन के मजबूत हो जाएगा." चीन विनम्र उपकरण है कि नई विश्व व्यवस्था के सिंहासनारूढ़ में ग्रह की निगरानी की जाएगी. दोनों नेताओं और अमेरिका की आबादी एक कम स्थिति, जो तीसरी दुनिया की मौजूदा स्थिति के साथ तुलना की जा सकती करने के लिए कम हो जाएगा.

महत्वपूर्ण बहुत, तीमुथियुस Geithner, यू.एस. खजाना सचिव, धाराप्रवाह चीनी और केविन Rudd, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री और वर्तमान विदेश मंत्री कौन धाराप्रवाह मैन्डारिन बोलती बोलती है. अब से दो वर्षों में, हम लगभग अमेरिका के संयुक्त राज्य अमेरिका पहचाना नहीं. छाया कुलीन "illuminati" इस ग्रह पर लोगों की आम जनता की अधीनता के रूप में गति देगा. यह इस ग्रह के रूप में कई निवासियों के लिए अनिवार्य आरएफआईडी चिप के परिचय का पालन करेंगे. इन दो वर्षों (यानी 2012 के अंत) के अंत में, विशाल जनसमूह को पूरा debusolare के एक राज्य में लाया जाएगा और इतना गरीब है कि विद्रोह के लिए सक्षम नहीं होगा किया जाएगा. HAARP गुप्त प्रतिष्ठानों दूर से काम करने के लिए कुछ psihotronice सम्मोहन के माध्यम से ऊर्जा और समग्र सुस्ती की एक अजीब स्थिति है कि मानव इस ग्रह पर रहने वाले प्राणियों के भारी बहुमत के मन को प्रभावित करेगा उत्पन्न होगा. HAARP प्रतिष्ठानों के माध्यम से, मनुष्य इस तरह एक अजीब स्थिति में डूब जाएगा, सुस्त, जो तंद्रा की कमी और एक होगा entail जाएगा, और यह प्रतिक्रिया नहीं करेंगे जनता का भी जब रहने की स्थिति लोगों को कभी भी अधिक से भी बदतर हो जाएगा. मनुष्य के विशाल बहुमत "सब्जियों" की तरह व्यवहार करते हैं, के रूप में बेहोश होता होगा, रोबोट और निष्क्रिय.

आइटम 3.

 
सोने और चांदी हो सकता है और केवल मानों कि लोगों आधारित होगा रहेगा. यह जानने के बाद, तुरंत सोना और नकदी संपत्ति तुम में परिवर्तित करना. यह जितनी जल्दी हो सके ले लो. अभी भी ताजा है और न झुकना नहीं है, क्योंकि करने के लिए बहुत जल्द ही, सभी बैंकों गिरावट जारी "प्रबुद्ध" जा रहे हैं. यह आर्थिक मंदी के एक राज्य में प्रवेश करने और फिर हम सब बहुत खराब हो गया, अब से दो वर्षों के भीतर होगी. चाहे हम चाहते हैं या नहीं चाहते हैं, हम में से कई जीवन के किसान रास्ता अपनाने को मजबूर हो जाएगा, हम शहर में रहते हैं, गरीबी के कारण के रूप में हम पता करने में सक्षम नहीं होगा.

आशा है कि तुम अचल संपत्ति पर निर्भर नहीं है, और क्योंकि उनके बाजार शीघ्र पतन, क्योंकि लोगों को मकान खरीदने का मतलब है और इसलिए नहीं होगा की है, वर्तमान संपत्ति मूल्य गिर जाएगी. नहीं करने के लिए आशा है कि किसी को धन, विरासत या निवेश में रहने में सक्षम हो जाएगा लागू हो, क्योंकि वे सब गायब हो जाते हैं जब बैंकों के पतन और एक के बाद एक दिवालिया जाना होगा होगा.

मद 4.

 
जल्द ही, कच्चे तेल की अगले कुछ महीनों में प्रति बैरल 150-200 डॉलर तक पहुँच जाएगा!

आइटम 5.

 
बैंक बंधक संकट orchestrating बैंकों अधिनियम जिसमें कांग्रेस ने दो हफ्ते पहले अनुमोदित किया गया था और यह बैंकों अन्य शक्तियों की आवश्यकता के बिना देनदार घर का कब्जा लेने के लिए अनुमति देता द्वारा संचालित किया जाएगा. यदि आप एक बंधक है, यह अब भुगतान या अपने घर को बेचने तो आप एक और घर के लिए पूरी राशि का भुगतान करते हैं, भले ही बिक्री से होने वाले धन केवल एक फ्लैट खरीदना होगा बर्दाश्त कर सकते हैं. यकीन है कि अब भी है कि अपने घर, विनम्र, यहां तक ​​कि पूरा भुगतान कर दिया है बनाओ, जैसे ही लोगों के लाखों अपने घरों को खो देंगे.

आइटम 6.

 
स्वास्थ्य कानून राष्ट्रपति ओबामा ने पदोन्नत किया गया है भी नियंत्रण का एक साधन है कपटी बैंकों से निर्धारित होता है और बीमा कंपनियों द्वारा लागू किया जाएगा. अमेरिकी आग्नेयास्त्रों और इच्छामृत्यु की सरकार अधिग्रहण भी इस घातक कानून में छिपे हुए हैं.

मद 7.

 
अमेरिकी सरकार ने कई वर्षों के पनामा नहर के पहले चीन को दे दिया है, और यह विदेशी (सीएफआर) संबंध और त्रिपक्षीय आयोग पर परिषद के एक रणनीति थी.

आइटम 8.

 
यह आवश्यक है पता चला है कि वर्तमान चीन में सब ग्रीक बंदरगाह पहले से ही है.

आइटम 9.

 
चीन वर्तमान में सभी दुर्लभ पृथ्वी खनिजों का 90% रखती है और विभिन्न प्रौद्योगिकी उपकरणों, हथियारों, आदि का उपयोग करें. आदि.

कुछ पता है कि चीन वर्तमान में अमेरिका सेना के लिए हथियार घटक के 80% का उत्पादन. यह अविश्वसनीय लेकिन सच है. अमेरिका चीन की दया पर वर्तमान में है!

मद 10.

 
चीन प्राकृतिक खनिज संसाधनों कि दुनिया भर में मौजूद सबसे बड़ा चिमटा है. यह आधे से ज्यादा ऑस्ट्रेलिया में खानों रखती है. चीन भी अफ्रीका, अमेरिका, मध्य पूर्व, कनाडा में खनन कार्य किया है. चीन पृथ्वी के सब दुर्लभ खनिजों पर एक 90% एकाधिकार है!

मद 11.

 
चीन दुनिया के सभी प्रमुख मुद्राओं के साथ कारोबार कर रहा है, यह बहुत नकदी में और इस तरह, वह खरीदने के लिए और किसी भी मुद्रा बेच सकते में अमीर बना रही है.

मद 12.

 
कुछ पता है कि रूस के तेल और गैस का सबसे बड़ा उत्पादक है. ये जानने के बाद, हम बहुत ही सब कुछ है कि रूस और चीन में होता है के बारे में सावधान रहना चाहिए. यह देखते हुए कि इन देशों के प्रमुख हितों की है, अमेरिकियों उनके खिलाफ एक युद्ध कभी नहीं जीत है, क्योंकि अमेरिका चीन में सभी विनिर्माण उद्योग ले जाया गया होगा.

मद 13.

 
Elites तो "प्रबुद्ध" छाया काला सरकार के रूप कहा जाता है. globalists के साथ, वे अगले कुछ महीनों में मध्य पूर्व में एक बड़े पैमाने पर संकट शीघ्र करना चाहते हैं.

सिटी बैंक और अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के साथ साथ बैंक गोल्डमैन सैक्स पहले ही ईरान पर केंद्रित है. इन बैंकों विभिन्न गंदा मंच के पीछे युद्धाभ्यास में लिप्त मध्य पूर्व में आदेश आर्थिक रूप से अपंग करने से पहले नाटो सैनिकों तो "प्रबुद्ध" कहा जाता अभिजात वर्ग द्वारा किया जा करने के लिए आज्ञा पर हमला.

यह भी पता होना चाहिए कि अमेरिका और यूरोप हाल ही में कंप्यूटर वायरस ईरान बेचा जाना चाहिए था, और यह एक चतुर जानबूझकर बेईमानी पर लगा है.

यह सब पता चलता है कि विभिन्न कार्यों के साये से प्रयोग किया जा करने के लिए ईरान तोड़फोड़, बस के रूप में इराक के मामले में किया था और भी ईरान, जो हमले टूट जाएगा जब कि अब "प्रबुद्ध" मिल जाएगा के खिलाफ एक बिजली हमले के लिए तैयारी समय अप्रत्याशित रूप से,.

मद 14.

 
"Illuminati" ग्रह अशुभ शैतानी "शैतान का मसीहा" ("शैतान का मसीहा") पर परियोजना को लागू करेगा. वास्तविकता में, यह, "प्रबुद्ध" वास्तव में, संकट के बारे में Antichrist होगी लाने के लिए द्वारा एक गुप्त कार्रवाई की है. वे उसे फोन नहीं Antichrist के लिए बहुत ज्यादा संदेह जगा और यही वजह है कि वे कहा जाता है, चालाक है, इस शैतानी परियोजना "परियोजना शैतान का मसीहा" (शैतान का मसीहा - दूसरे शब्दों में, "अभिषेक" शैतान का दूत या).

टाइकून जो टर्मिनल अवस्था में कैंसर से बीमार कहा जाता है: "हाल ही में," प्रबुद्ध "का फैसला किया है कि हम भगवान के रूप में और सभी, कि उसके द्वारा इस ग्रह पर प्रकट होता है के रूप में जल्दी छुटकारा तुरंत नई विश्व व्यवस्था के सिंहासनारूढ़ करना चाहिए."
व्यवसायी ने कहा, "शैतान का मसीहा" ("शैतान का मसीहा") सब से ऊपर, कई और कुल विकृति है कि इस ग्रह के सभी निवासियों से एक सामान्य जीवन के रूप में स्वीकार किया जाना चाहिए मतलब है. समलैंगिकता, दवाओं pedophilia, और जानवर सेक्स, नितान्त और स्नेह या प्यार से रहित इस ग्रह पर कम से कम समय में प्रबल होगी. ऐसा करने के लिए, "प्रबुद्ध" का फैसला किया है पहली बार है कि हम दुनिया भर में तैनात करने की जरूरत है, विकृति के सभी रूपों, năucească लोग उन्हें देख रहा है और उन्हें अब प्यार में दिलचस्पी है, उनके लिए शैतानी दृष्टि में होने की सेक्स के साथ होना ही बदल दिया. वे इस abjectly और विकृत रुप में कार्य लगता है क्योंकि वे वे मसीहा शैतान लाना "(" शैतान का मसीहा ") कर सकते हैं जहाँ वहाँ के लोगों का अधिकार है, जो परमेश्वर में विश्वास हो जाएगा और के संबंध में जारी है एहसास हो गया है आध्यात्मिक और नैतिक मूल्यों. सबसे पहले, बिगाड़ने के लिए इस धरती के सभी लोगों के "प्रबुद्ध" चाहते हैं और फिर लोगों को चुनना होगा सबसे विकृत और वहाँ वे एक उपस्थिति बनाने के लिए, किया जा रहा है और उन्हें सभी मीडिया, "शैतान का मसीहा के द्वारा समर्थित होगा "(" मसीहा शैतान ").

मद 15.

 
जो लोग बुला रहे थे खुद को एक तथाकथित दुनिया (एक विश्व धर्म) में एक धर्म की स्थापना "प्रबुद्ध" जोर दे रहे हैं और यह चर्चों की राष्ट्रीय परिषद है, जो भी छाया द्वारा वित्त पोषित है जैसे प्रेत संगठनों बनाता है शैतानी यहूदियों रॉकफेलर नींव, कार्नेगी और फोर्ड जैसे मेसोनिक संगठनों.
यह नोट करने के लिए दिलचस्प है कि वर्तमान में तथाकथित धार्मिक समुदायों के द्वारा निर्माण तथाकथित झूठे ecumenism बढ़ावा देने में एक महत्वपूर्ण कारक है कि इस तरह के परिषदों और नींव द्वारा विराजमान होना चाहता है "प्रबुद्ध" नहीं कर रहे हैं शामिल लोग हैं जो भगवान में विश्वास है, लेकिन मनुष्य के भ्रष्ट, विकृत और वित्तीय शानदार लाभ के लिए भूख लगी है. इस तरह के भूत पहल है कि भ्रष्ट पादरी पर भरोसा पहले से ही संयुक्त राज्य अमेरिका में सबसे चर्चों ले लिया है. बस चकित रह, और पहली बार में आप यकीन नहीं है जब आपको पता चलता है घिनौना, दुष्ट कैसे, विकृत है कि ऐसे तथाकथित धार्मिक पहल के लिए चेहरे, परमेश्वर यहोवा के वचन के या कर रहे हैं प्रोत्साहित किया, कहते हैं लाने के लिए डिज़ाइन कर रहे हैं, भगवान के नाम पर सभी कर रहे हैं, हालांकि यह किसी को जो देखते हैं कि वास्तव में वे संयुक्त राज्य अमेरिका के और आयरलैंड में है और दोनों हिस्सों में सच्चे विश्वासियों अधिक हाल ही में इंग्लैंड में वेस्टमिंस्टर archdiocese में अपहरण की तलाश करना चाहता है स्पष्ट है. इस तरह के "धार्मिक पहल" के लिए एक तथाकथित भगवान का व्यापक चर्च द्वारा धूर्त मानवता नेतृत्व लेकिन वास्तविकता में गायब हो जाएगा जो करना है.

मद 16.

 
पहले से ही नियम है जो "स्थानीय निर्णय" का उपनाम कर रहे हैं (वे भी कुछ अमेरिकी राज्यों में अपनाया गया था), जो पहले से ही आने के लिए और चर्च जहां एक शिकायत के खिलाफ किया जाता है पर एक ताला लगा मार्शल जिला मिलती मतदान चर्चों, विशेष रूप से उसके पादरी के खिलाफ जैसे ही यह समलैंगिकता के खिलाफ बोलता है, कुछ दोष के खिलाफ, या pedophilia के खिलाफ कार्रवाई. इस तरह, के माध्यम से अपने उपकरणों घिनौना, "प्रबुद्ध" इस अध्यादेश द्वारा किसी कानूनी प्रक्रिया के बाहर चर्चों को बंद कर सकते हैं, और वे चीन में पहले काम के रूप में इस तरह से काम करते हैं.

मद 17.

 
तेल टाइकून ने कहा: "है कि हालांकि वे पहले से ही मीडिया पर लगभग पूरा नियंत्रण है, के लिए इस क्षेत्र में एक पूर्ण एकाधिकार प्राप्त करने के लिए के रूप में नई विश्व व्यवस्था के रूप में जल्द ही लागू करने की योजना पहले से ही वे कार्पोरेट मीडिया है. मीडिया कि कुछ मेसोनिक तो "प्रबुद्ध" कहा जाता पूर्वचिन्तित को वर्तमान सभ्यता को नष्ट करने की योजना है.. वर्तमान में, तो "प्रबुद्ध" कहा जाता है के साथ लीग में वैश्विक मेसोनिक elites नियंत्रण ही नहीं बल्कि रूस चीन समूहों द्वारा आयोजित की जाती हैं, और नियंत्रण पूरी दोनों अमेरिका (ओबामा) राष्ट्रपति और अमेरिकी कांग्रेस को देखते हुए इस तथ्य है कि कांग्रेस दुनिया Freemasonry के साये से नियंत्रित किया जाता है तो "प्रबुद्ध" कहा जाता है के साथ लीग में हैं, वे. करने के लिए अमेरिका के लोगों पर उसकी गर्दन डाल तलाश करेंगे में छाया " साइबर सुरक्षा (अधिनियम साइबर सुरक्षा) अधिनियम, जो लहर के लिए इंटरनेट पर प्रकाशित किया जा जानकारी निंदा कर सकते हैं और कार्बन टैक्स अधिनियम (अधिनियम कर कार्बन डाइऑक्साइड के उत्सर्जन) है, जो उत्सर्जन पर एक कर लागू होगा 'ग्लोबल वार्मिंग' से धोखे के बहाने कार्बन डाइऑक्साइड, फिर., अनुभवहीन और अमेरिकी manipulable करदाताओं को बंधक संकट के चंगुल से देश को बचाने के लिए कहा जाएगा और यह हो "plucked होगा" पिछले वित्तीय संसाधनों से और ट्रे के आसपास लाना तीन डॉलर है कि इन मात्रा निगल और वे के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा के बड़े बैंकों अरबों तथाकथित "प्रबुद्ध." बड़े बैंकों को नष्ट छोटे बैंकों के लिए कुछ देशों में अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए संघर्ष कर रहे तलाश. तो "प्रबुद्ध" कहा जाएगा जो वास्तव में कुछ मेगा या दूसरे शब्दों में Lombards,, इस ग्रह पर कुछ मेगा पैसे उधारदाताओं, लेकिन यह अनुमति नहीं है और. होगा उनके लिए, खेल क्रूर है, निष्पक्ष खेलने से रहित किसी के द्वारा पहली अधिग्रहण में है इसका मतलब सब पैसे के एक कुल नियंत्रण अपने पैसे, अपने घर अपनी कार से, अपने अंतरंगता और यहाँ तक कि अपने जल्द ही., यह आरएफआईडी चिप संकट का अनिवार्य कार्यान्वयन की आवश्यकता होगी जीवन की सारी की समीक्षा शामिल है.

No comments:

Post a Comment